Two Line Love Status And Romantic Shayari - Jhuti Mohabbat

Wednesday, September 25, 2019

Two Line Love Status And Romantic Shayari

Two Line Love Status And Romantic Shayari

Now a days most of the people use Love Shayari in Hindi to impress their lover. Pyaar-mohabbat shayari is the most popular trend on the internet, lovers-couples express their feelings through shayari on social media like facebook, whatsapp, instagram etc. If you too like to read New Love Shayari and want to impress your loved one, then you are at the right place. Here I am sharing with you love shayari by which you can express your feelings in front of your lover. Your lover will surely like this love shayari.


ऐसे अपनी जिन्दगी को कैसे भूल जाये हम,
उसके लिए ही हमने सबको भुला दिया।

अपने हर रिश्ते की हर मर्यादा निभाएंगे हम,
बस एक बार पुकारना दौड़े ही चले आएँगे हम।

हज़ार बार ली है तुमने तलाशी मेरे दिल की,
बताओ कभी कुछ मिला है इसमें प्यार के सिवा।

काश इक दिन ऐसा भी आये हम तेरी बाहों में समा जाएँ,
सिर्फ हम हो और तुम हो और वक्त ही ठहर जाए।

तू मुझे इस कदर अच्छा लगता है,
के तेरे बिन अब मुझे कुछ नही अच्छा लगता है।

बडी गुस्ताख है तुम्हारी याद उसे तमीज सिखा दो
दस्तक भी नहीं देती और दिल में उतर जाती है।

हमको ही क्यों देते हो प्यार का इल्जाम 
जरा खुद से भी पूछों इतने प्यारे क्यों हो।

तेरी  याद  क्यों  आती  है  ये  मालूम  नहीं
लेकिन  जब  भी  आती  है  अच्छा  लगता  है।

फिज़ाओं से उलझकर एक हसीं ये राज़ जाना है,
जिसे कहते हैं मोहब्बत वो नशा ही कातिलाना है।

मेरा रेशा-रेशा मुझमें तेरे होने की गवाही देता है,
क्या कम है कि मुझे हर जगह बस तू ही दिखाई देता है।

तुम्हारी खुशबू से महकती हैं वो ग़ज़ल भी,
जिसमें लिखता हूँ मैं कि तुम्हें भूल गया हूँ।

वो मुझसे इतनी मोहब्बत जताने लगा है,
कभी-कभी तो मुझे खौफ आने लगता है।

सावन की बूंदों में झलकती है उनकी तस्वीर,
आज फिर भीग बैठे हैं उन्हें पाने की चाहत में।

तुम्हारी बात लम्बी है दलीलें है बहाने हैं
हमारी बात इतनी है हमारी जिंदगी हो तुम।

क्यों मदहोश करती है मुझे मौजूदगी तेरी 
कहीं मुझे तुमसे प्यार तो नहीं हो गया।

जिद में आकर उनसे ताल्लुक तोड़ लिया हमने,
अब सुकून उनको नहीं और बेकरार हम भी हैं।

नींद चुराने वाले पूछते हैं सोते क्यों नही,
इतनी ही फिक्र है तो फिर हमारे होते क्यों नही।

सामने बैठे रहो दिल को करार आएगा
जितना देखेंगे तुम्हे उतना ही प्यार आएगा।

नाम होटों पे तेरा आए तो राहत-सी मिले
तू तसल्ली है, दिलासा है, दुआ है, क्या है ?

तेरी आँखों के जादू से तू ख़ुद नहीं है वाकिफ़;
ये उसे भी जीना सीखा देता जिसे मरने का शौक़ हो।

मुझे क्या पता था कि मुहब्बत ही हो जायेगी
हमें तो बस तेरा मुस्कुराना अच्छा लगा था।

दीवाना उस ने कर दिया एक बार देख कर,
हम कर सके न कुछ भी लगातार देख कर।

कुछ भी लिखूँ, कुछ भी कहूँ,
बिन तुम्हारे सब अधूरा है।

6 comments:

  1. Very Nice Collection!!
    Want to read my collection of twoLineShayari
    बड़ी बंदिशे है उनके प्यार में ,
    खुल के हंसा नहीं जाता
    और रोना दिखाया नहीं जाता।

    ReplyDelete
  2. Hamse dur he raho, hamari lat lag gai to hamare siwa kahi sukun nahi melega

    ReplyDelete
  3. two Line Shayari
    मौसम बहार का नहीं
    प्यार का है
    तभी तो बेताहाशा सुहाना है

    ReplyDelete
  4. i love so many & more love shayari ,i read your post its very good post and images . thank you for sharing

    ReplyDelete
  5. दिल मेरा यूँ ही ठगते चला गया,
    कोई अच्छा लगा और लगता चला गया..!
    Your shayari was too good, keep sharing
    thank you so much
    Do follow

    ReplyDelete
  6. Bahut khub pyar karne walon ke liye isse achha shayari nahi ho sakta ijhar karne ke liye Love Shayari

    ReplyDelete

Add

Contact Form

Name

Email *

Message *